एक तू ही है मेरा, बाकी सब है वहम(Ek Tu Hi Hai Mera Baki Sab Hai Veham)

मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम,

एक तू ही है मेरा,

बाकी सब है वहम,

मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम॥ 


मिलता सब कुछ,

दरबार में तेरे जो भी आता है,

लो आ गई मैं भी दर पे,

मुझको भी हो कृपा,

मेरी सुनले बाबा,

बाणधारी खाटू के चमन,

एक तू ही हैं मेरा,

बाकी सब है वहम,

मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम ॥


चलना साथ हरदम,

बाबा मैं विश्वास लाइ हूँ,

दुनिया से हार गई हूँ,

तेरे दर पे आई हूँ,

रहना हरपल बाबा,

साथ मेरे तुझे है कसम,

एक तू ही हैं मेरा,

बाकी सब है वहम,

मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम ॥


आऊं नगरी तेरी तो,

मैं बस तेरी हो जाऊं,

तेरे दर्शन जो कर लूँ,

मैं तुझमे खो जाऊं,

तेरे मिलने की दुरी अब,

हुई है ख़तम,

एक तू ही हैं मेरा,

बाकी सब है वहम,

मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम ॥


मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम,

एक तू ही है मेरा,

बाकी सब है वहम,

मेरे बाबा साथ,

छोड़ना ना तुझे है कसम ॥

........................................................................................................
सन्तोषी माता/शुक्रवार की ब्रत कथा (Santhoshi Mata / Sukravaar Ki Vrat Katha

एक नगरमें एक बुढ़ियाके सात पुत्र थे, सातौके विवाह होगए, सुन्दर स्त्री घर में सम्पन्न थीं। बड़े बः पुत्र धंधा करते थे बोटा निठल्ला कुछ नहीं करता था और इस ध्यान में मग्न रहता था कि में बिना किए का खाता हूं।

अम्बा माई उतरी हैं बाग में हो मां (Amba Mai Utari Hai Baag Me)

अम्बा माई उतरी हैं बाग में हो मां।
(मैय्या, अम्बा माई उतरी हैं बाग में हो मां।)

भजहु रे मन श्री नंद नंदन (Bhajahu Re Mann Shri Nanda Nandan)

भजहु रे मन श्री नंद नंदन
अभय-चरणार्विन्द रे

आये है गणेश बप्पा, आज मोरे आंगना (Aaye Hai Ganesh Bappa, Aaj More Angana)

आये है गणेश बप्पा,
आज मोरे आंगना,

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।